Oppo Find X7 Ultra में मिलेगा 100W Fast Charging, Best फीचर्स

दोस्तों बता दे कि Oppo Find X7 Ultra काफी चर्चा में चला हुआ है। सोशल मीडिया पर इस स्मार्टफोन ने काफी सुर्खिया बटोरी है। सच में यह स्मार्टफोन दूसरो से काफी अलग होने वाला है। क्योंकि इस स्मार्टफोन में आपको मोबाइल को चार्ज करने के लिए 100W Fast Charging की सुविधा मिलने वाली है।

Oppo Find X7 Ultra Fast Review
Oppo Find X7 Ultra Fast Review

अगर फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको 24GB RAM + 512GB ROM भी मिलने वाली है। जिससे हैवी से हैवी गेम को भी आप सरल तरीके से खेल सकते है। भारत में जल्दी ही Oppo Find X7 Ultra को लॉन्च किया जा रहा है। अगर आप भी इस स्मार्टफोन को खरीदने के इच्छुक है तो आपको Oppo Find X7 Ultra Fast Review पर जरूर नजर डाल लेनी चाहिए।

Oppo Find X7 Ultra Fast Review

Processor

इस स्मार्टफोन में आपको Android v14 का ऑपरेटिंग सिस्टम वर्शन देखने को मिलेगा। Qualcomm Snapdragon 8 Gen3 Chipset के साथ 3.3 GHz, Octa Core Processor मिलने वाला है। यह प्रोसेसर काफी लेटेस्ट होगा। जिससे आप हैंगिंग और हीटिंग की प्रॉब्लम से बच जाते है।

Display

OPPO Find X7 Ultra मोबाइल की डिस्प्ले का साइज 6.82 inches रहने वाला है। जोकि 510 PPI पर कार्य करती है। कम्पनी ने मोबाइल की डिस्प्ले को Corning Gorilla Glass Victus 2 के साथ प्रोटेक्ट किया है। Display की Resolution 1440 x 3168 pixels रहने वाली है। मोबाइल के ऊपरी तरफ डिस्प्ले में आपको  Punch Hole भी दिखाई देगा।

Oppo Find X7 Ultra Fast Review
Oppo Find X7 Ultra Fast Review

RAM & internal Storage

दोस्तों OPPO Find X7 Ultra स्मार्टफोन में आपको 24GB RAM मिलने वाली है। जोकि फोन को काफी स्मूथ और फ़ास्ट बनाती है। इससे आपका मोबाइल ओवरहीटिंग और हैंगिंग की प्रॉब्लम से सेफ रहता है। इसके अतिरिक्त इंटरनल स्टोरेज के लिए आपको कंपनी ने 512GB ROM तक का स्पेस दिया है। जोकि काफी बड़ा स्पेस होने वाला है।

Camera

यहाँ पर इस स्मार्टफोन में कंपनी के द्वारा 50MP + 50MP + 50MP + 50MP के चार कैमरा दिए है। जोकि कीमत के हिसाब से बेस्ट होने वाले है। इसके अलावा मोबाइल के फ्रंट में 32 MP कैमरा दिखाई देगा। रियर कैमरा से आप 4K @ 30 fps UHD, 1080p @ 30 fps FHD पर वीडियो रिकॉर्ड कर सकते है।

कैमरा में Camera Sensor लगे हुए है। जिससे पिक्चर क्वालिटी काफी अच्छी होगी। अँधेरे में अच्छी फोटो और वीडियो को शूट करने के लिए LED फ़्लैश लाइट की भी सुविधा दी गई है।

Battery & Charger

OPPO Find X7 Ultra फोन की बैटरी की कैपेसिटी 5000 mAh, Li-Po Battery की रहने वाली है। जिसको चार्ज करने के लिए आपको 100W Fast Charging की सुविधा दी जाएगी। इसके अतिरिक्त आपको यहाँ पर 50W की Wireless Charging भी मिलने वाली है।

इसके अलावा कंपनी ने Reverse Charging की सुविधा यहाँ पर दी है। एक बेहतरीन ऑप्शन के लिए आपको Reverse Wireless Charging का भी उपयोग करने को मिलेगा जोकि 10W रहने वाली है।

Rate this post

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now