मत लेना Infinix Note 40S, पछताओगे, 5G नहीं 4G है बस, बहुत सारी कमियाँ।

दोस्तों बहुत सारी वेबसाइट पर आपको बताया जा रहा होगा कि Infinix के Note 40S में कमाल की फीचर्स होने वाली है। यह स्मार्टफोन 5G होने वाला है। लेकिन दोस्तों आपको बता दे कि 91mobiles.com के अनुसार Infinix द्वारा Note 40S स्मार्टफोन को सिर्फ 4G लॉन्च किया जा रहा है।

Infinix Note 40S Smartphone Features
Infinix Note 40S Smartphone Features

यह बात सुनकर बहुत से यूजर्स नाराज भी हुए है। लेकिन इसके वाला इंफीनिक्स ने इस स्मार्टफोन में काफी अच्छी फीचर्स लॉन्च की है। इस Infinix Note 40S Smartphone में आपको 108 MP का Rear Camera दिया जायेगा जोकि काफी अच्छी क्वालिटी की फोटो और वीडियो को शूट करने में सक्षम होने वाला है।

अगर आप भी Infinix Note 40S Smartphone को खरीदने के इच्छुक है तो आपको एक बार Infinix Note 40S Smartphone Features पर जरूर नजर डाल लेनी चाहिए।

Infinix Note 40S Smartphone Features

Processor

दोस्तों प्रोसेसर की बात करे तो आपको इस स्मार्टफोन में MediaTek Helio G99 Ultimate Chipset के साथ Octa core 2.2 GHz, Dual core का CPU देखने को मिल जायेगा। जोकि Android v14 वर्शन पर काम करने वाला है।

Camera

कैमरा में दोस्तों आपको 108 MP+2 MP के Rear कैमरा मिलने वाले है। जिसकी इमेज रेज्युलेशन 12000 x 9000 Pixels की रहने वाली है। इसके साथ ही आपको मोबाइल के फ्रंट में 32 MP का कैमरा देखने को मिलेगा। जिससे आप अच्छी क्वालिटी के साथ पिक्चर शूट कर सकते है।

Infinix Note 40S Smartphone Features
Infinix Note 40S Smartphone Features

Display

दोस्तों इस मोबाइल की डिस्प्ले का साइज 6.78 inches को होगा। जिसकी रेज्युलेशन 1080×2436 Pixel की होने वाली है। डिस्प्ले को प्रोटेक्ट करने के लिए Corning Gorilla Glass का उपयोग किया गया है। डिस्प्ले की Peak Brightness 1300 nits रहने वाली है। जिसको 120 Hz का रिफ्रेश रेट मिला है।

RAM & Internal Storage

मोबाइल को फ़ास्ट करने के लिए इसमें कंपनी के द्वारा 8GB +8GB Virtual RAM दी जाने वाली है। जोकि गामेर्स के लिए बेस्ट होने वाली है। इसके साथ ही मोबाइल में इंटरनल स्टोरेज के लिए आपको 512GB तक का स्पेस मिलने वाला है। जोकि काफी बड़ा स्पेस आपको मिलने वाला है।

SIM & Networking

सिम की बात करे तो दोस्तों आपको इस स्मार्टफोन में Duel SIM Slot देखने को मिल जाता है। जोकि 4G नेटवर्क पर कार्य करने वाला है।

Battery

दोस्तों इस स्मार्टफोन में 5000 mAh की लॉन्ग बैटरी दी गई है। जोकि काफी बड़ी है। इसको चार्ज करने के लिए आपको 33W की फ़ास्ट चार्जिंग की सुविधा भी यहां दी गई है। इसके साथ ही USB Type-C की होने वाली है।

Infinix Note 40S launch date in india

दोस्तों रूमर्स आ रहे है कि Infinix Note 40S स्मार्टफोन को भारत में 12 January 2025 में लॉन्च करने की संभावना है। हालाँकि कंपनी के द्वारा अभी तक कोई ऑफिसियल सूचना नहीं दी गई है।

Infinix Note 40S Price in india

कीमत की बात करे तो दोस्तों Smartprix के अनुसार Infinix Note 40S की भारत में कीमत लगभग Rs.14,990/- तक होने वाली है। जोकि काम सस्ते दामों में आपको मिलने वाला है। अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते है तो यह आपके लिए बेस्ट हो सकता है।

Rate this post

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now