Samsung Galaxy A74 5G में होगी कमाल की Features, 108 MP Camera

दोस्तों भारत में सैमसंग के द्वारा Samsung Galaxy A74 5G को लॉन्च किया जाना है। जोकि काफी चर्चा में बना हुआ है। बता दे कि सैमसंग के द्वारा इस स्मार्टफोन में काफी अच्छी फीचर्स प्रोवाइड की है। जोकि यूजर्स को अपनी तरफ अट्रैक्ट करती है। जिसके कारण यह स्मार्टफोन सोशल मीडिया पर चर्चित है।

Samsung Galaxy A74 5G Fast Review
Samsung Galaxy A74 5G Fast Review

दोस्तों इस स्मार्टफोन में आपको 108 MP Camera मिलने वाला है जोकि काफी अच्छी क्वालिटी के साथ फोटो और वीडियो को शूट करता है। आप इस कैमरा से DSLR जैसी पिक्चर ले सकते है। इसके साथ ही इसमें आपको लेटेस्ट प्रोसेसर देखने को मिलने वाला है। जो गामेर्स यूजर्स है उनके लिए ये फोन काफी बेस्ट होने वाला है।

अगर आपका बजट भी कम है और आप एक बेहतर स्मार्टफोन की तलाश कर रहे है तो आपके लिए Samsung Galaxy A74 5G Best Smartphone हो सकता है। अगर आप इस स्मार्टफोन को लेने के इच्छुक है तो आपके एक बार Samsung Galaxy A74 5G Fast Review पर जरूर नजर डाल लेनी चाहिए।

Samsung Galaxy A74 5G Fast Review

आपको बता दे कि Samsung Galaxy A74 5G में आपको Qualcomm Snapdragon 7 Gen1 चिपसेट के साथ 2.4 GHz, Octa Core Processor मिलने वाला है। जोकि Android v12 पर कार्य करेगा।

इस स्मार्टफोन में आपको Nano+Nano की 2 SIM कार्ड स्लॉट देखने को मिल जाएंगे। जोकि 5G स्लॉट होने वाले है। ताकि आप 5G इंटरनेट स्पीड का लाभ ले सकते है। मोबाइल का वेट काफी कम रहने वाला है जोकि 181 g है।

मोबाइल की डिस्प्ले की बात करे तो दोस्तों इसमें आपको 6.7 inches की डिस्प्लै मिल जाती है। जिसकी रेज्युलेशन 1080 x 2412 pixels की रहने वाली है। इस स्मार्टफोन को 120 Hz का रिफ्रेश रेट मिला है जोकि 393 PPI पर वर्क करता है। इसके साथ ही मोबाइल की डिस्प्ले को Corning Gorilla Glass 5 के साथ प्रोटेक्ट किया है।

फोन को स्मूथ और फ़ास्ट करने के लिए आपको 8 GB +8 Virtual RAM मिलने वाली है। जिससे फोन काफी फ़ास्ट हो जाता है। इंटरनल स्टोरेज के लिए आपको 128 GB, 256 GB तक का स्पेस मिलने वाला है। जोकि काफी बड़ा स्पेस है। अगर आप चाहे तो इंटरनल स्टोरेज को आप 1 TB तक बड़ा सकते है।

Samsung Galaxy A74 5G Fast Review
Samsung Galaxy A74 5G Fast Review

अच्छी क्वालिटी की फोटो और वीडियो को शूट करने के लिए 108 MP+12 MP+5 MP+5 MP के 4 Rear Camera मिलने वाले है। जोकि फोन को भी काफी अट्रैक्टिव बनाता है। इसके साथ ही फोन के फ्रंट में आपको 32 MP का कैमरा मिलने वाला है। जिससे आप 4K @ 30 fps UHD, 1080p @ 30 fps FHD के साथ वीडियो और फोटो को शूट कर सकते है।

फ़ोन को काफी लम्बे समय तक इस्तेमाल करने के लिए आपको 5000 mAh की बिग बैटरी मिलने वाली है। जिसको चार्ज करने के लिए 33W Fast Charging भी मिलने वाली है। जिससे कुछ ही पल में आप मोबाइल को फुल चार्ज कर सकते है।

Samsung Galaxy A74 5G price in india flipkart

दोस्तों बता दे कि Smartprix के अनुसार Samsung Galaxy A74 5G की भारत में लगभग Rs.42,999/- तक की होने वाली है। जोकि फीचर्स के हिसाब से अच्छी है। बता दे कि इस स्मार्टफोन की कीमत मोबाइल की वैरिएंट के हिसाब से अलग अलग हो सकती है।

Samsung Galaxy A74 5G launch date in india amazon

Smartprix की वेबसाइट के अनुसार Samsung Galaxy A74 5G को भारत में 17 December 2024 को लॉन्च किया जा सकता है। इसके साथ ही आपको यह भी अवगत करा दे कि सैमसंग के द्वारा लॉन्चिग को लेकर कोई ऑफिसियल सूचना नहीं दी है।

Rate this post

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now