27,999 से घटाकर 14,999 तय की Infinix Note 40 Pro 5G की कीमत।

दोस्तों बता दे कि Flipkart के द्वारा Infinix Note 40 Pro 5G पर लगभग Rs.13,000/- तक की छूट दी जा रही है। जोकि एक बहुत बड़ी राशि होती है। अगर आप भी इस दिवाली अपने लिए एक बेहतरीन स्मार्टफोन खो खरीदना चाहते है तो यह स्मार्टफोन आपके लिए बेस्ट हो सकता है। हाल ही में Flipkart द्वारा बेहतरीन ऑफर निकाले जा रहे है।

Infinix Note 40 Pro 5G Review
Infinix Note 40 Pro 5G Review

पहले Infinix Note 40 Pro 5G की कीमत Rs.27,999/- थी। दिवाली के चलते अब Flipkart ने इस स्मार्टफोन की कीमत सिर्फ Rs.14,999/- कर दी है। जिससे इस स्मार्टफोन की डिमांड काफी बढ़ गई है। अगर आप एक्सचेंज ऑफर का लाभ लेना चाहते है तो आपको फ्लिपकार्ट पर लगभग Rs.10,700/- तक का ऑफर मिल जाता है।

फोन देखने में काफी अट्रैक्टिव दीखता है। एक बार देखने पर ही आपका मन इसको खरीदने को करता है। गेमर्स के लिए यह स्मार्टफोन एक अच्छी चॉइस साबित हो सकता है। क्योंकि कंपनी के द्वारा इस स्मार्टफोन की RAM 16 GB की दी है जोकि मोबाइल को हैंगिंग की प्रॉब्लम से सेफ रखने वाला है।

इसके अलावा 108MP का कैमरा भी अट्रैक्टिव का कारण बना हुआ है। जिससे काफी अच्छी क्वालिटी की फोटो और वीडियो को शूट किया जा सकता है। अगर आप भी इस स्मार्टफोन को खरीदने के इच्छुक है तो एक बार Infinix Note 40 Pro 5G Review पर नजर डाल लेनी चाहिए।

Infinix Note 40 Pro 5G Review

Processor

कंपनी के द्वारा इस स्मार्टफोन में Mediatek Dimensity 7020 चिपसेट के साथ 2.2 GHz, Octa Core Processor को इनस्टॉल किया है, जोकि काफी फ़ास्ट होने वाला है। मोबाइल Android v14 पर कार्य करने के लिए तैयार है। यह वर्शन काफी या बिल्कुल लेटेस्ट होने वाला है।

SIM & Networking

स्मार्टफोन में आप Nano+Nano SIM का इस्तेमाल कर सकते है। जोकि 5G नेटवर्क पर कार्य करने में सक्षम होंगी। जिससे आप 5G speed का अनुभव कर सकेंगे। Racing Grey कलर में यह मोबाइल काफी अट्रैक्टिव लगता है।

Display

मोबाइल की डिस्प्ले रेज्युलेशन 1080 x 2436 pixels की रहने वाली है। डिस्प्ले के साइज की बात करे तो आपको बता इसका साइज 6.78 inches का होगा। जोकि 393 PPI पर कार्य करेगी। डिस्प्ले को Corning Gorilla Glass के साथ प्रोटेक्ट किया गया है।

Infinix Note 40 Pro 5G Review
Infinix Note 40 Pro 5G Review

RAM & Internal Storage

मोबाइल को फ़ास्ट और स्मूथ बनाने के लिए कंपनी के द्वारा 8 GB RAM + 8 GB Virtual RAM को इनस्टॉल किया है। जिससे मोबाइल में हैंगिंग और हीटिंग की प्रॉब्लम बिलकुल ही ख़त्म हो जाती है। इसके साथ ही इंटरनल स्टोरेज के लिए आपको 256 GB तक का स्पेस यहां पर मिलने वाला है।

Camera

दोस्तों कैमरा की बात करे तो यहां पर कंपनी के द्वारा 108 MP + 2 MP + 2 MP के 3 Rear Camera दिए है। जोकि काफी अच्छी क्वालिटी के साथ फोटो और वीडियो को शूट करते है। इसके साथ ही मोबाइल के फ्रंट में 32 MP का कैमरा दिया है। जोकि काफी कूल होने वाला है।

Battery

मोबाइल की बिग बैटरी के लिए 5000 mAh की Li-Po Battery को इनस्टॉल किया है। जोकि काफी लम्बे समय तक चलती है। जिसको चार्ज करने के लिए 45W की Fast Charging की सुविधा भी दी गई है। इसकसे साथ ही 20W की Wireless Charging भी आपको यहां मिल जाती है। स्मार्टफोन से आप Wireless Reverse Charging की सुविधा भी प्राप्त कर सकते है।

5/5 - (1 vote)

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now